खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी, बोला-साहेब पत्नी की हत्या करके आया हूं | moradabad – News in Hindi

0
35
.
खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी, बोला-साहेब पत्नी की हत्या करके आया हूं

खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी

पुलिस (Police) आरोपी पति को हिरासत में लेकर घटनास्थल पर पहुंची. उसकी निशानदेही पर महिला के शव (Dead Body) को बरामद किया.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले में रविवार को एक नशेड़ी पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या (Murder) कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी पति ने पत्नी को कीकड़ के जंगल में ले गया था. जहां कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. इसके बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर आदमपुर थाने पहुंच गया. बोला पत्नी की हत्या करके आया हूं.

अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र की है. हत्यारोपी पति का फिल्मी अंदाज में सरेंडर देखकर पुलिस में हड़कंप मचा है. पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर घटनास्थल पर पहुंची. उसकी निशानदेही पर महिला के शव को बरामद किया. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढे़ं- बड़ी खबर: 20 अगस्त से शुरू होगा UP विधानसभा का सत्र, उपहार में सदस्यों को मिलेगा मास्क

वहीं मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस से सनसनीखेज हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुटी है. वारदात के बाद आरोपी के चेहरे पर कोई गम नहीं था. फिलहाल पति ने पत्नी को मौत के घाट क्यों उतारा इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here