प्रयागराज: बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव अभिषेक शुक्ला पर हमला

0
40
.

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रविवार रात बाइक सवार बदमाशों ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित संयुक्त सचिव प्रशासन अभिषेक शुक्ला पर हमला कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई। आपको बता दें कि इस हमले में जख्मी हुए अधिवक्ता को स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि वो मारपीट में जख्मी हुए हैं पर उनको गोली नहीं लगी है।

सीएम योगी ने सहारनपुर में निरीक्षण के दौरान मरीजों का हाल जाना

आपको बता दें कि इस पूरी घटना से गुस्साए अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की इसी के साथ राजरूपपुर चौकी पर विरोध भी जताया है। इस दौरान अधिवक्ता और पुलिसकर्मियों के बीच नोकझोंक भी हुई। जख्मी अधिवक्ता ने बाबू नामक हमलावर समेत अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला और चेन लूटने की FIR दर्ज कराई है।

Patanjali considering bidding for IPL title sponsorship पतंजलि कर रही है IPL स्‍पॉन्‍सरशिप के लिए बोली लगाने पर विचार, वीवो को कर दिया गया है बाहर

दरअसल राजरूपपुर के रहने वाले निवासी संयुक्त सचिव प्रशासन अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला रविवार को अपने साथी के साथ कहीं जा रहे थे। उसी वक्त जागृति चौराहे के पास दो बाइक से चार हमलावर पहुंचे और उन्होंने अभिषेक शुक्ला को घेर लिया। उन्हीं हमलावरों में बाबू नामक एक व्यक्ति था जिसे वह पहचान रहे थे। हमलावरों ने गाली गलौज के बाद अभिषेक पर तमंचे के बट से हमला कर दिया और मारपीट कर उनकी चेन छीन ली जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की और वहां सनसनी मचा दी।

कोरोना से प्रभावित आर्थिक गतिविधियों को पटरी पर लाने का प्रयास जारी: सुरेश कुमार खन्ना

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here