सोनभद्र के पूर्व सांसद भाई लाल कोल का निधन, सीएम योगी ने व्यक्त की शोक संवेदना

0
34
.

सोनभद्र। सोनभद्र के पूर्व सांसद व छानने विधानसभा से पूर्व विधायक भाई लाल कोल का लंबी बीमारी के चलते रविवार शाम को निधन हो गया। उनके निधन की खबर से सामाजिक और राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। उनके निधन की खबर मिलते ही सामाजिक, राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों का शोक संवेदना व्यक्त की। पको बता दें कि इससे पहले 21 जुलाई को उनकी पत्नी रामदुलारी का भी स्वर्गवास हो गया था।

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब पर योगी सरकार ने लगाया NSA, भड़काऊ पर्चे बंटवाने का आरोप | gorakhpur – News in Hindi

बता दें कि उन्होंने सबसे पहले भाजपा से विधायक बनकर राजनीतिक सफर शुरू किया। इसके बाद वह भाजपा को छोड़कर बसपा के हाथी पर सवार होकर सोनभद्र के उपचुनाव में उतरे और सांसद बने। इसके बाद वह समाजवादी पार्टी में शामिल हुए और छानबे विधानसभा से विधायक चुने गए। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पंहुचे संजय दत्त

पूर्व सांसद के निधन पर सपा चौधरी श्याम नारायण यादव, पूर्व प्रमुख जय कुमार सिंह, तूफानी लाल यादव, अरविंद यादव और भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष बालेंद्र त्रिपाठी, भाजपा जिला पंचायत प्रकोष्ठ के जयप्रकाश उपाध्याय, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि भूषण दुबे, बसपा के सियाराम जैसल और विकासखंड लालगंज के प्रमुख नरेंद्र गिरी ने शोक संवेदना व्यक्त की।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here