यूपी के न्याय एंव कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और पत्नी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए देवेश्वर मन्दिर में हवन पूजन का आयोजन

0
33
.

सन्तोष मिश्रा

रायबरेली। कोरोना संक्रमण से  कानून मंत्री बृजेश कुमार पाठक और उनकी  पत्नी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना हेतु आज देवेश्वर मंदिर में हवन पूजन किया गया। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उनके अच्छे स्वास्थ की कामना हेतु जगह जगह पूजा पाठ किया जा रहा है और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की जा रही है। सभी चाहते हैं कि प्रदेश के जनप्रिय नेता और भाजपा के प्रदेश मंत्री और उनकी पत्नी जल्द स्वस्थ होकर एक बार फिर से देश की सेवा में अपना योगदान दे ।

आपको बतादें कि आज मधुबन रेलवे क्रॉसिंग स्थित देवेश्वर मंदिर में हवन पूजन का आयोजन किया गया। इस दौरान आदिकाल उप संपादक संदीप कुमार मिश्र एडवोकेट के द्वारा हवन पूजन संपन्न हुआ। इस दौरान उन्होंने कहा कि कानून मंत्री ब्रजेश पाठक और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमण खबर ने सभी को चिंतित कर दिया है सात ही कहा कि एक अधिवक्ता होने के नाते भी वह कानून मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना देवेश्वर महाराज से किया, संदीप कुमार मिश्र ने बताया कि ब्रजेश पाठक ही नहीं उनकी पत्नी के साथ-साथ सभी कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई।

सोनभद्र के पूर्व सांसद भाई लाल कोल का निधन, सीएम योगी ने व्यक्त की शोक संवेदना

इस पूजा के आयोजन पर आदर्श कुमार गुप्ता, विपिन कुमार, विकास कुमार जयसवाल,नीरज कुमार,आकाश कुमार,अंजनी कुमार,संजय गुप्ता पत्रकार, अजय तिवारी,अनुराग प्रताप सिंह आदि लोगों ने प्रदेश मंत्री के स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here