हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पंहुचे संजय दत्त

0
40
.

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को शनिवार को सांस लेने में तक्लीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आपको बता दें कि सोमवार को संजय दत्त को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ हैं। संजय दत्त के डिस्चार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। जिसमें वो अपने घर के बाहर मास्क में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अपनी तबियत खराब होने की जानकारी खुद संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर दी थी। रिकवर होने पर उन्होंने लिखा कि ”आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं। मेरी जांच चल रही है। मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद।”

SSR की मैनेजर दिशा सालियन का वीडियो वायरल, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड video of sushant singh rajput manager disha salian went viral recorded shortly before death

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त का ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल बिगड़ रहा था, जिसके कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सीने में दर्द महसूस हो रहा था। पत्नी मान्यता और बच्चे शाहरान और इक्रा, मार्च के महीने से दुबई में फंसे हैं। लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया था। हालांकि, संजय दत्त के टच में वह लगातार बने हुए हैं।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here