अगले 3 घंटे में यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

0
24
.

लखनऊ। यूपी में आने वाले 3 घंटों में कुछ जिलों में झमाझम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने लखीमपुर खीरी, पीलीभीत, बरेली, सहारनपुर जिले में अगले तीन घंटों के दौरान बारिश की आशंका जताई है। लखनऊ के मौसम विज्ञान केंद्र ने चेतावनी देते हुए कहा कि इन जिलों में आकाशीय बिजली भी गिर सकती है।

बेशर्मी की सारी हदें पार, नहा रही युवती का वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

पश्चिमी यूपी के अलावा पूर्वाँचल और मध्य यूपी में हल्की बारिश की संभावना है। बता दें कि यहां आकाशीय बिजली चमकने की संभावना काफी कम है। मौसम विभाग के मुताबिक एनसीआर में बारिश तो नहीं होगी लेकिन कड़क धूप नहीं निकलेगी।

खाने में नमक मिलाते समय न करें ये गलतियां, हो सकते हैं बड़े नुकसान | health – News in Hindi

बिहार में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने 10 अगस्त से 13 अगस्त तक पटना सहित पूरे बिहार में भारी बारिश की संभावना जताई है। आपको बता दें कि वज्रपात की भी आशंका है। इसको लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी भी जारी की है। वहीं आपको बता दें कि रविवार को समस्तीपुर, छपरा के मशरख, पुर्णिया और मधेपुरा आदि में भी मध्यम बारिश हुई है।

शरद पवार के 12 विधायक BJP में हो रहे शामिल? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

आपको बता दें कि उत्तराखंड में देहरादून सहित चार जिलों में भी सोमवार को भारी बारिश होने की आशंका है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक 10 अगस्त को पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, चंपावत, पौड़ी, देहरादून, हरिद्वार और टिहरी जिलों में अधिकांश जगह बारिश होने की संभावना है।

शरद पवार के 12 विधायक BJP में हो रहे शामिल? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here