बागपत: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या

0
80
.

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में दिन दहाड़े भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को तीन बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। ये पूरा मामला बागपत के छपरौली का है जहां पर हमलावरों ने खेतों में पूर्व जिलाध्यक्ष पर हमला किया था। सूत्रों के मुताबिक छपरौली निवासी संजय खोखर मंगलवार की सुबह घर से घूमने निकले थे कुछ दूरी पर तीन हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि ये घटना छपरौली थाना क्षेत्र के तिलवाड़ा मार्ग की है। वारदात  की सूचना मिलते ही एसपी अजय कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। आपको बता दें कि इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने स्व. संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर पूर्व राष्ट्रपति

बताते चलें कि सीएम ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी गई है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ट्वीट में लिखा है मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here