देवरिया में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर, बैंक अधिकारी सहित तीन की मौत

0
28
.

देवरिया। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार तीन लोगों की मौके पर  ही मौत हो गई। ये दुर्धटना देवरिया के सलेमपुर के पास की है जहां सोमवार की देर रात हुए हादसे में कार सवार भारतीय स्टेट बैंक के कैशियर समेत तीन लोगों की मौत हो गई । बैंक कैशियर की कार और ट्रक के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर हुई जिसमें कार के बुरी तरह परखच्‍चे उड़ गए।

बता दें कार सवार तीनों बैंक कर्मी थे। बिहार के पटना के रहने वाले जितेंद्र प्रसाद (38) सलेमपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कैशियर के पद पर तैनात थे। बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सलेमपुर के भरौली के रहने वाला अजय (30) और सोनबरसा के रहने वाले धनु (25) के साथ वह सोमवार को किसी काम से जिला मुख्यालय देवरिया आए थे। काम निप्टाने के बाद देर रात तीनों कार से वापस सलेमपुर जा रहे थे। तभी सलेमपुर मार्ग पर मनिहारी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी।

आल इंडिया उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष के भाई का निधन, व्यापारियों में शोक की लहर

आपको बता दें कि इस दुर्घटना में कार सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए थे जिसके बाद तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पर डॉकटरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सलेमपुर के कोतवाल गिरिजेश तिवारी ने बताया शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, धू-धू कर जला एटीएम

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here