पैसों की तंगी या मेंटल इश्यूज.. समीर शर्मा की आत्महत्या के पीछे की वजह आई सामने

0
31
.

मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर समीर शर्मा ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेम एक्टर समीर शर्मा के निधन से टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हर इंसान को सदमा पंहुचा है। किसी को अंदाजा भी लगा कि समीर अचानक ऐसा कदम उठा लेंगे और इस तरह छोड़कर चले जाएंगे। आपको बता दें कि बुधवार रात समीर को उनके मलाड स्थित घर में मृत पाया गया था। आपको बता दें कि पुलिस उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। इस बीच पूछताछ में समीर के एक करीबी दोस्त ने उन्हें लेकर कुछ बातों का खुलासा किया है।

सुशांत सिंह केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने कही ये बड़ी बात, हो सकता है बड़ा खुलासा

बॉम्‍बे टाइम्‍स से बातचीत के दौरान समीर के दोस्त ने उनका नाम न छापने की शर्त रखी जिसके बाद उन्होंने बताया कि समीर शर्मा मेंटल हेल्‍थ इश्‍यूज से जूझ रहे थे। उन्होंने बताया कि, ”समीर पिछले कुछ समय से मूड डिसॉर्डर की समस्या से जूझ रहे थे और पैसे की तंगी के चलते भी समीर परेशान थे। उन्होंने बताया कि वो एक मनोचिकित्सक के संपर्क में भी थे। साथ ही उन्होंने बताया कि समीर एक जिंदा दिल इंसान थे। वो हमेशा खुश रहने का प्रयास भी करते थे। वो कहते हैं कि हमलोग जब भी इक्‍ट्ठा होते थे तो खूब मस्‍ती करते थे।”

जन्माष्टमी 2020 : जानिए आज क्या कहते हैं आपके सितारे?

समीर के दोस्‍त ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ, जब समीर ने खुद को सब से अलग-थलग कर लिया। आखिरी कुछ महीने उनके लिए ज्‍यादा तनाव भरे थे। इसके साथ ही दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि समीर पैसों की तंगी से भी जूझ रहे थे। लॉकडाउन के बाद जब दोबारा शूटिंग शुरू हुई तो उन्‍होंने शूटिंग शुरू नहीं की। वह घर पर ही थे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here