थाने में भिड़े BJP MLA और SO, विधायक ने लगाया मारपीट का आरोप, देखें Video | aligarh – News in Hindi

0
18
.

अलीगढ़ में इगलास से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने आरोप लगाया कि उनके साथ थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए.

अलीगढ़ (Aligarh) में बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और गौंडा थानाध्यक्ष के बीच टकराव के मामले में एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में थाना गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा  विधायक राजकुमार सहयोगी (BJP MLA Rajkumar Sahyogi) के बीच टकराव हो गया. इस दौरान बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि उनके साथ थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए. उधर थाने के अंदर विधायक के साथ हुई मारपीट की सूचना मिलते ही तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे. सुरक्षा के लिहाज से गौंडा थाने पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है. एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना, भारी फोर्स तैनात
बता दें अलीगढ़ में भाजपा कार्यकर्ता अपने विधायक के साथ गौंडा थाने पहुंचे. इस दौरान विधायक और गौंडा थाना प्रभारी अनुज सैनी के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसके बाद थाना प्रभारी ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर विधायक राजकुमार सहयोगी के साथ मारपीट की और कपडे फाड़ दिए.

कार्यकर्ता के खिलाफ दर्ज मामले में बात करने पहुंचे थे एमएलए
इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी का आरोप है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय कल पैसे लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे. विधायक का आरोप है कि इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए मेरे कपड़े फाड़े हैं. इधर मामले की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ अलीगढ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. वहीं दूसरी ओर इगलास विधायक के समर्थन में भाजपा नेता और तमाम कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और इस दौरान अलीगढ़ पुलिस और कार्यकर्ताओ के बीच भी काफी नोकझोक हुई.

विधायक और थानाध्यक्ष के बीच कहासुनी की हो रही जांच: एसपी ग्रामीण
मामले में एसपी ग्रामीण, अलीगढ़ अतुल शर्मा ने कहा कि एक कार्यकर्ता के खिलाफ मारपीट का मुकदमा होने के संबंध में विधायक थाने आए थे. इस दौरान विधायक और थानाध्यक्ष के बीच कहासुनी हुई. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here