हापुड़: नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित, बच्ची की हालत नाजुक

0
26
.

हापुड़।  उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक शर्मसार करने का मामला सामने आया  है जहां पर एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है। इस बर्बरता के मामले में 6 दिनों के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है और साथ ही एक तस्वीर भी जारी की है।

आज है इंटरनेशनल Youth Day जानें क्यों मनाया जाता है युवाओं के नाम ये दिन? इस बार की थीम भी है बहुत अनोखी

जहां एक तरफ लगातार पुलिस आरोपी को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बच्ची जिंदगी और मौत के बीच में जंग लड़ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान रोहताश निवासी दलपत के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपी को पकड़ने की फिराक में लगी हुई है।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक, बेटी शर्मिष्ठा ने किया भावुक ट्वीट

आपको बता दें कि उत्तराखंड के गढ़ मुक्तेश्वर से आरोपियों ने बच्ची को अगवा किया था। वहीं दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी। आरोपी की तलाश में पुलिस की 8 टीमें लगाई गई हैं और तीन स्केच भी बनवाए गए हैं। मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं। मेरठ के सीएमओ एकसे गर्ग ने कहा कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है।

शाहजहांपुर: मेडिकल छात्रा छत से कूदी, हालत गंभीर, VIDEO में कॉलेज मैनेजमेंट पर लगाए गंभीर आरोप | shahjahanpur – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here