भारतीय सेना की घेराबंदी से डरा पाकिस्तान, अमेरिका से लगाई मदद की गुहार

0
18
.

नई दिल्ली। आतंकियों का शर्णार्थी पाकिस्तान इस समय सहमा-सहमा लग रहा है। हर बार अपने नापाक इरादों से भारत पर हमला करने वाला पाकिस्तान अब भारत से डरा हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही टेंशन को खत्म करने के लिए अब पाकिस्तान बेताब हो रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने भारत के साथ टेंशन कम कराने के लिए मंगलवार को अमेरिका से अपील की है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के विदेश सचिव शोहेल महमूद ने अमेरिका के राजनीतिक मामलों के अवर सचिव डेविड हेले से वर्चुअल बातचीत के दौरान कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए मदद मांगी है।

CM योगी ने किया गोरखपुर का दौरा, कोविड 19 के दृष्टिगत अधिकारियों को दिए निर्देश

हालांकि, भारत ने पहले ही ये बात साफ कह दी है कि किसी भी द्विपक्षीय मुद्दे पर तीसरे पक्ष की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है। साथ ही भारत ने ये भी कहा है कि पाकिस्तान से बातचीत तब तक नहीं की जाएगी जब तक वह आतंकवाद को अपना समर्थन और संरक्षण बंद नहीं करता है।

लखनऊ: सहारा हॉस्पिटल में ‘डायफ्रागमैटिक हार्निया’ की जटिल सर्जरी सफल, मरीज स्वस्थ्य

बताते चलें कि पाकिस्तान के अखबार डॉन की एक खबर के मुताबिक शोहेल महमूद ने अमेरिका से कहा, ”तनाव बढ़ने से रोकने और जम्मू-कश्मीर विवाद के शांतिपूर्ण समाधान के लिए कदम उठाना अनिवार्य है।” आए दिन सीमा में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने वाले पाकिस्तान ने यह भी कहा कि कश्मीर में भारत की सैन्य घेरेबंदी और पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक तेवर शांति और सुरक्षा के लिए खतरा है।

हापुड़: नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित, बच्ची की हालत नाजुक

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here