यूपी के EX-MLA बोले- एक भी सही सलामत सड़क बाकी है तो फोटो भेजें, दूंगा इनाम | varanasi – News in Hindi

0
31
.

सड़क पर धान रोप कर पूर्व विधायक ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता मनोज सिंह का कहना है कि चंदौली में सड़कों की हालत बेहद खराब है. आए दिन हादसे हो रहे हैं. यूपी सरकार (UP Government) इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.

चंदौली. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) बनने के बाद गड्ढा मुक्त सड़क उनकी प्राथमिकता में शामिल था, लेकिन तीन साल बाद भी सड़कों का हाल बेहाल है. कुछ ऐसा ही नजारा चंदौली में भी है. अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक ने गड्ढों से भरे सड़क को लेकर अनोखा प्रदर्शन कर पोल खोलने का काम किया है. पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू (Manoj Singh) ने कमालपुर रोड पर गड्ढे में धान रोप कर अपना विरोध जताया. इस दौरान सीडीओ चन्दौली भी वहीं से गुजर रहे थे. पूर्व विधायक और उनके साथ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीडीओ को गाड़ी से उतर कर मामले की शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन सीडीओ गाड़ी से नहीं उतरे. इसके बाद पूर्व विधायक ने उनकी गाड़ी रोक दी और गाड़ी के सामने ही धान रोप दिया.

पूर्व विधायक मनोज सिंह का कहना है कि जिले में सड़कों की स्थिति दयनीय हो चुकी है. सरकार और शासन गड्ढा मुक्त सड़क के लिए जो दावा कर रही है वो सिर्फ कागजी है. शासन की योजना पर प्रशासनिक अधिकारी पलीता लगा रहे है और आंख मूंदे हुए हैं. विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि गड्ढों की वजह से लोगों का चलना दूभर हो गया है. आए दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं. बावजूद इसके जिला प्रशासन ने इस मामले की सुध नहीं ले रहा है.

पूर्व विधाक ने की बड़ी घोषणा

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व विधायक ने इनाम की घोषणा कहा कि जिले में अगर कोई भी सड़क गड्ढा मुक्त होगी तो लोग उसकी फोटो खींच कर उनके मोबाइल पर भेजेंगे. पहले 3 लोगों को इनाम देंगे. पूर्व विधायक ने कहा कि गड्ढा मुक्त सड़क की फ़ोटो भेजने पर इनाम के तौर पर पहले व्यक्ति 11 हजार, दूसरे इनाम के लिए 5100 और तीसरे इनाम के लिए 2100 की राशि दी जाएगी.ये भी पढ़ें: कमलनाथ-नकुलनाथ की होर्डिंग से MP में सियासी बखेड़ा! जानें Viral Photo की सच्चाई

गौरतलब है कि प्रदर्शन के दौरान सीडीओ मौके पर पहुंच गए. पूर्व विधायक ने जब चन्दौली सीडीओ से शिकायत करना चाहा तो वो अनसुना करते हुए वहां से चले गए. इसके बाद सपाइयों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि लोग गड्ढायुक्त सड़क से परेशान हैं. जबकि अधिकारी अपनी ऊंची गाड़ियों से उतरने का नाम नही ले रहे हैं. यहीं नहीं प्रदर्शन कर रहे विधायक ने कहा कि अगर इस पूरे मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो  बड़ा आंदोलन करेंगे.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here