राज्य सरकार कोरोना से जंग लड़ने और लोगों को चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध: CM योगी

0
21
.

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कोविड-19 संक्रमण से निपटने के लिए लखनऊ के लेवल-2 और लेवल-3 अस्पतालों में आईसीयू तथा एचडीयू बेड्स की उपलब्धता की समीक्षा की। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने एल-2 तथा एल-3 स्तर के कोविड अस्पतालों में आईसीयू तथा एचडीयू बेड्स की संख्या को दोगुना करने के निर्देश दिए हैं।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने सभी प्रबन्ध करने के दिए निर्देश

इन अस्पतालों में एसजीपीजीआई, केजीएमयू, आरएमएल, इरा, मेदांता, अपोलो, सहारा, आर्मी बेस हॉस्पिटल, इंटीग्रल, टीएसएम मेडिकल कॉलेज, हिन्द (सफेदाबाद) तथा लोकबंधु अस्पताल शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने KJMU में निर्माणाधीन नए ब्लॉक को शीघ्रता के साथ पूरा कर सक्रिय करने के निर्देश दिए।

CM योगी ने COVID अस्पतालों में डॉक्टरों की संख्या में वृद्धि के साथ दिए कई निर्देश

सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना से जंग लड़ने और लोगों को चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है। इस समीक्षा  बैठक में मुख्य सचिव आर.के तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह एवं सूचना अवनीश कुमार अवस्थी, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद, लखनऊ मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम तथा जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश मौजूद रहे।

America ने अपने नागरिकों से Pakistan की यात्रा नहीं करने की अपील की, जानिए वजह

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here