ED ने जब्त किए रिया चक्रवर्ती के दोनो मोबाइल, पिता के 1 लैपटॉप समेत 2 आइपैड भी जमा

0
37
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस दिन प्रतिदिन उलझता जा रहा है। आए दिन इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार रिया से पूछताछ कर रही है। खबर के मुताबिक ईडी ने रिया के 2 मोबाइल जब्त कर लिए हैं। रिया के पिता और भाई के लैपटॉप और आइपैड भी ईडी ने जमा कर लिए हैं। उम्मीद है कि कोई अहम जानकारी हाथ लग सकती है।

कानपुर: बिकरु कांड जैसी घटना एक बार फिर दोहराई, दबिश देने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इडी ने 4 फोन जब्त किए हैं जिनमें से 2 मोबाइल रिया के हैं। इसके अलावा रिया के भाई शोविक का 1 और 1 मोबाइल उनके पिता इंद्रजीत का है। आपको बता दें कि जमा किए सभी गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया कि इन गैजेट्स की जांच कर पिछले एक साल में हुए फोन कॉल्स और इलेक्ट्रॉनिक ट्रांजेक्शंस के बारे में पता लगाया जाएगा।

महंत नृत्य गोपाल दास हुए कोरोना पॉजिटिव, राम मंदिर भूमि पूजन में थे मौजूद

आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में ईडी ने सुशांत की एक्स बिजनेस मेनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। रिपब्लिक चैनल के मुताबिक, श्रुति ने जानकारी दी कि सुशांत से मिलने के बाद रिया उनके लगभग सारे डिसीजंस लेने लगी थीं। सुशांत के सारे कॉल्स रिया रिसीव करती थीं। यहां तक कि उनकी कंपनी से संबंधित निर्णय भी रिया लेती थीं। श्रुति ने बताया कि रिया सुशांत के सिर्फ फाइनेंशियल ही नहीं बल्कि उनके फिल्मी करियर को लेकर भी फैसले लेती थीं।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, बेटे ने निधन की खबर का किया खंडन

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here