राज्यसभा सीट के लिए जयप्रकाश निषाद ने सीएम योगी की उपस्तिथि में दाखिल किया नामांकन

0
35
.

लखनऊ। राज्‍यसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा के जय प्रकाश निषाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ की उपस्तिथि में नामांकन दाखिल किया। नामांकन के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहे। जयप्रकाश ने पर्चा दाखिल करने के बाद योगी आदित्‍यनाथ के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि जयप्रकाश ने जिस सीट के लिए पर्चा दाखिल किया है वह सपा के वरिष्‍ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा के निधन की वजह से खाली हुई थी।

राजीव त्यागी का निधन, कांग्रेस संगठन की अपूर्णीय क्षति: अजय कुमार लल्लू

आपको बतादें कि जय प्रकाश निषाद की निर्विरोध जीत तो लगभग तय है। उनके पर्चा दाखिल करने के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सुरेश खन्ना, सूर्य प्रताप शाही, स्वामी प्रसाद मौर्य, जेपीएस राठौर और विजय बहादुर पाठक सहित कई नेता मौजूद रहे।

COVID-19: गंभीर बीमार हुए बिना ही मरीज का दिल पड़ सकता है खतरे में | health – News in Hindi

बताते चलें कि बसपा की सरकार में जयप्रकाश निषाद राज्‍य मंत्री रहे हैं। लेकिन दो साल पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जयप्रकाश निषाद को भाजपा में लेकर आए थे। जयप्रकाश को मंगलवार को पार्टी ने राज्‍यसभा के लिए अपना उम्‍मीदवार घोषित किया तो वह सबसे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आशीर्वाद लेने गोरखनाथ मंदिर पहुंचे।

आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए जौनपुर के जवान को CM योगी ने दी श्रद्धांजली, परिजनों को 50 लाख की आर्थिक मदद का किया ऐलान

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here