श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने सभी प्रबन्ध करने के दिए निर्देश

0
28
.

अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कविड 19 टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रामनगरी अयोध्या में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके मणिरामदास छावनी आश्रम को सैनिटाइज करने के साथ उनके उत्तराधिकारी समेत अन्य साधु-संतों को होम क्वारंटीन करने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

CM योगी ने COVID अस्पतालों में डॉक्टरों की संख्या में वृद्धि के साथ दिए कई निर्देश

स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने साफ तौर पर कहा कि जिन्हें थोड़ा सा भी संक्रमण हो वो तुरंत स्वास्थ विभाग को सूचित करें जिससे तत्काल उनकी जांच की जा सके। आपको बता दें कि पिछले 10 दिनों के अंदर जितने लोग महंत नृत्य गोपाल दास के संपर्क में आए हैं उनकी सूची बहुत लंबी है। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह के मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नृत्य गोपाल दास से आशीर्वाद लेने वालों में शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने चेहरे से अपना मास्क नहीं उतारा था। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मास्क पहने हुए थे।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी कार, पिता व बेटी की मौत, 5 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपालदास जी के कोविड संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर उनके उपचार के लिए सभी प्रबन्ध सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम योगी ने जिलाधिकारी मथुरा तथा महंत नृत्य गोपालदास के अनुयायियों से बात कर महंत नृत्य गोपालदास के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने जिलाधिकारी मथुरा को निर्देशित किया कि महंत नृत्य गोपालदास के बेहतर उपचार के लिए हर सम्भव प्रबन्ध किए जाएं। इसी के साथ सीएम ने0 मेदांता हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ नरेश त्रेहन से बात कर महंत नृत्य गोपालदास का मेदांता हॉस्पिटल में उपचार कराने का अनुरोध किया।

लाइव डिबेट में ऐसा क्या हुआ कि राजीव त्यागी की हो गई मौत? डॉक्टर ने बताई वजह

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here