पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, बेटे ने निधन की खबर का किया खंडन

0
27
.

नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बीते कुछ दिनों से तबियत ठीक नहीं चल रही है। दरअसल उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उनकी तबियत अस्थिर थी। सर्जरी के बाद से अभी तक कोई सुधार नहीं नजर आया। खबरों के मुताबिक प्रणब मुखर्जी कोमा में हैं और फिल्हाल उनकी हालत स्थिर है। आपको बता दें कि प्रणब मुखर्जी की सेहत के बारे में ये जानकारी सेना के रिसर्च अस्पताल ने दी है।

TV डिबेट के दौरान बार-बार सीने पर रख रहे थे हाथ, जानिए कैसे हुई कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत

अस्पताल के मुताबिक प्रणब मुखर्जी की तबियत में आज सुबह से कोई बदलाव नहीं हुआ है। वह अचैतन्य अवस्था में कोमा हैं और उनको वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। वहीं दूसरी तरफ  गुरुवार सुबह से ही प्रणब मुखर्जी के निधन की खबरों ने सोशल मीडिया पर हाहाकरा मचा रखा है।  लेकिन उनके निधन की अफवाहों का खंडन खुद अस्पताल प्रशासन ने किया और उनके बेटे अभीजीत मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए किया।

पिता से मिलने खेत जा रहे बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोचा, मौत के बाद गांव में पसरा मातम | pilibhit – News in Hindi

अभीजीत मुखर्जी ने गुरुवार को ट्वीट पर अपने पिता के निधन की खबर का खंडन करते हुए कहा कि ‘सोशल मीडिया पर प्रतिष्ठित पत्रकारों द्वारा प्रसारित और फर्जी खबरें स्पष्ट रूप से दर्शाती हैं कि भारत में मीडिया फेक न्यूज का कारखाना बन गया है। इसी के साथ ‘उनकी बेटी शर्मिष्टा ने भी कहा कि मेरे पिता के बारे में जो अफवाहें फैली हैं वो झूठी हैं। साथ ही उन्होंने मीडिया से फोन कॉल नहीं करने का अनुरोध किया।

उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए नामित होने के बाद आया कमला हैरिस के मामा का बयान, बताया ऐतिहासिक

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here