कानपुर: बिकरु कांड जैसी घटना एक बार फिर दोहराई, दबिश देने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला

0
31
.

कानपुर। कानपुर का सबसे चर्चित आठ पुलिसवालों की हत्या का मामला अभी धुंधला भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर कानपुर में बिकरू कांड जैसी घटना हो गई।   बता दें कि एक बार फिर प्रदेश में पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है। यूपी के कौशांबी जिले में चोर को पकड़ने के लिए दबिश देने गई यूपी पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस घटना में  एक सिपाही और दरोगा गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। उन दोनों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि पुलिस पर हमला कर रहे ग्रामीणों ने दरोगा की रिवालवर औऱ मोबाइल लूट लिया।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, बेटे ने निधन की खबर का किया खंडन

दरअसल सैनी के नरसिंहपुर कछुवा के रहने वाले पिंटू और उसका भाई टिंकू बेहद  शातिर और खतरनाक अपराधी हैं। दोनों भाई कई बार जेल की हवा खा चुके हैं। कुछ समय पहले प्रकाश में आईं चोरी की घटनाओं में दोनों भाई संलिप्त पाए जा चुके हैं। कोतवाली के दारोगा के आर सिंह व सिपाही दिलीप छापेमारी के लिए टिंकू के घर पहुंचे ही थे कि टिंकू के परिवार वालों ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

महंत नृत्य गोपाल दास हुए कोरोना पॉजिटिव, राम मंदिर भूमि पूजन में थे मौजूद

पुलिस टीम के पहुंचते ही टिंकू के परिजनों ने उनपर हमला बोल दिया। दारोगा व सिपाही से मारपीट की और उनकी रिवाल्वर व मोबाइल लूट कर हमलावर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रामवीर सिंह कई थानों की फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे। बता दें कि पुलिस ने टिंकू, पिंकू व उसकी मां कुलिया समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

आपको भी कम सुनाई देता है, कहीं ये बहरेपन का संकेत तो नहीं? | health – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here