जेके सीमेंट के मालिक और जाने-माने उद्योगपति यदुपति सिंहानिया का 65 वर्ष की उम्र में निधन

0
42
.

कानपुर। कानपुर के जाने माने उद्योगपति यदुपति सिंहानिया का 65 वर्ष की उम्र में गुरुवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। आपको बता दें कि पिछले हफते ही उन्हें कानपुर से सिंगापुर इलाज के लिए ले जाया गया था।

एक बार फिर जाग उठा प्रतिमा प्रेम, लखनऊ में लगाई जा रहीं बसपा सुप्रीमो मायावती की प्रतिमाएं

यदुपति सिंहानिया कुछ साल पहले किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। जिसके बाद उनका किडनी ट्रंसप्लांट भी हुआ था। लेकिन उसके बाद धीरे धीरे उनकी सेहत में गिरावट आ रही थी। आपको बता दें कि यदुपति सिंहानिया जेके सीमेंट कंपनी के मालिक थे। जेके सीमेंट कंपनी को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए इन्होंने अथक मेहनत और कड़ा प्रयास किया।

विधानसभा अध्यक्ष ने हेमन्त सिंह को किया सम्मानित

साल 2004 में यदुपति सिंहानिया कम्पनी के सीईओ बने थे। दो साल पहले उनको सीमेंट के क्षेत्र में बेस्ट सीईओ के अवार्ड से भी नवाजा गया था। बताते चलें कि उन्होंने देश के शीर्ष 100 सीईओ में 28 वां स्थान हासिल किया था। उन्होंने कंपनी के लिए 20 बिलियन डालर का लक्ष्य तय किया था जो 2023 में पूरा होना था।

कौशांबी में बिकरू कांड जैसी वारदात, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हुआ जानलेवा हमला An incident in Kaushambi like the Bikeru encounter, a attack on a police team by criminal

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here