आजम खान के जन्मदिन पर अखिलेश बोले- ”झूठ के कितने जाल बिछा लो, सच फिर भी आजाद रहेगा” | rampur – News in Hindi

0
54
.

आजम खान के जन्मदिन पर अखिलेश बोले (file photo)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने ट्वीट में बधाई संदेश के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे आजम खान (Azam Khan) के साथ नजर आ रहे हैं.

लखनऊ. सीतापुर जेल में बंद पार्टी नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के 73वें जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर पोस्ट लिख कर बधाई दी. अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में ही योगी सरकार पर निशाना भी साधा है. अखिलेश यादव ने शुक्रवार को किए अपने ट्वीट में शायराना अंदाज में लिखा है, “झूठ के कितने जाल बिछा लो… सच तो फिर भी आज़ाद रहेगा…”. इसके आगे अखिलेश यादव ने आजम खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, “समाजवाद की मजबूत दीवार व संघर्षों की मशाल वरिष्ठ सपा नेता सांसद श्री आजम खां जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं!”.अपने ट्वीट में बधाई संदेश के साथ ही साथ अखिलेश यादव ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वे आजम खान के साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल आजम खान इन दिनों अपनी पत्नी तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं. बेटे अब्दुल्ला की अलग-अलग जन्मतिथियों के साथ दो जन्म प्रमाणपत्र, दो पासपोर्ट और दो पैन कार्ड बनवाने के मामले में रामपुर एडीजे कोर्ट ने आजम परिवार को जेल भेजा था. बता दें कि रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान का आज 73वां जन्मदिन है. आजम खां का जन्म रामपुर में 14 अगस्त 1948 को हुआ था.

आपको बता दें कि यूपी में योगी सरकार आने के बाद से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ी हैं. आजम और उनकी पत्नी-बेटे के खिलाफ कुल 83 मुकदमे दर्ज हैं. कुछ में गिरफ्तारी से उन्हें स्टे मिल गया है. वहीं कुछ मामलों में जमानत मिल गई. फिलहाल आजम खान किसानों की जमीन हथियाने सहित कई मामलों में आरोपी हैं.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here