पिता ने बेटे को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, CCTV में कैद हुई वारदात father killed his son with a hammer in vizag andhra pradesh video viral

0
33
.

पुलिस ने कहा कि पेंडुरथी में उनके घर के बाहर ही यह भयानक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो में आरोपी वीर राजू एक हथौड़े लिए हुए दिख रहा है.

IANS | Updated on: 14 Aug 2020, 07:44:21 PM

बेटे पर हमला करता पिता (Photo Credit: सोशल मीडिया)

विशाखापत्तनम:

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के तटीय शहर विशाखापत्तनम (Vizag) में संपत्ति विवाद (Property Dispute) को लेकर एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपने 40 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि पेंडुरथी में उनके घर के बाहर ही यह भयानक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो में आरोपी वीर राजू एक हथौड़े लिए हुए दिख रहा है, वह स्टूल पर बैठे बेटे के करीब जाता है और फिर वह पीछे से उसके सिर पर वार करता है. बेटे के खून से वहां तालाब सा भर गया है, और बेटा उसमें गिर गया है फिर भी पिता को दया नहीं आती. वह फिर भी उसके सिर पर हथौड़ा मारता रहता है.

ये भी पढ़ें- Video: लहरों वाली नदी में डीटीसी बस ने भरी रफ्तार, पेरिस बनने की दिशा में दिल्ली ने बढ़ाए कदम!

पोर्टिको में यह घटना बुधवार को हुई और उसके बाद से ही इस कोल्ड ब्लडेड मर्डर का फुटेज वायरल हो गया है. परिवार के सदस्य जाला राजू को एक अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. बाद में वीर राजू ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. सहायक पुलिस आयुक्त स्वरूपा रानी ने कहा, “हमने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिए हैं और सभी कोणों से इस अपराध की जांच कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- नेहरू जूलॉजिकल पार्क में हाथियों को केक खिलाकर मनाया गया विश्व हाथी दिवस, देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक, अपराध से पहले संपत्ति के विवाद को लेकर पिता और पुत्र में गरमागरम बहस हुई थी. वीर राजू पहले नाविक के तौर पर काम करता था. वह अपने बेटे जाला राजू और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रहा था. जाला राजू भी एक नाविक था और उसने हाल ही में एक अलग जगह पर अपना घर बनाना शुरू किया था. वीर राजू चाहते थे कि जाला राजू अपनी तीन बहनों को कुछ पैसा दे. जाला इसके लिए सहमत हो गया था, लेकिन उसने कुछ समय मांगा था. शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पिता और पुत्र के बीच हुई बहस के बारे में पता चला है.


First Published : 14 Aug 2020, 07:44:21 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here