सपा राज में आजम खान की भैंसे ढूंढने वाली पुलिस अब भाजपा मंत्री की मछलियां खोजने में जुटी! | dehradun – News in Hindi

0
76
.

भाजपा मंत्री के तालाब से 30 हजार मछलियां चोरी

उत्तराखंड सरकार (Government of Uttarakhand) की मंत्री रेखा आर्य (Minister Rekha Arya) के बरेली फार्म हाउस से 30 हजार मछलियां चोरी हो गई हैं, जिसकी FIR दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

बरेली. जनपद के इज्जत नगर थाने की पुलिस (Police) इस समय एक अनूठी चोरी की जांच कर रही है. दरअसल उत्तराखंड सरकार की एक मंत्री की एक-दो नहीं बल्कि 30 हजार मछलियां चोरी (Fish Stolen) हो गई हैं. अब पुलिस करे तो क्या करे सपा सरकार (Samajwadi Government) में मंत्री रहे आज़म खान (Azam Khan) की भैसों (Buffalo) को ढूंढ निकालने में भी कामयाब हुई थी तो अब मामला भाजपा सरकार (BJP Government) का है भले ही मंत्री उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Government) की क्यों न हों. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है.

30 हजार मछलियों की चोरी!
मामला इज्ज़त नगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव का है यहां पर उत्तराखंड सरकार की मंत्री रेखा आर्य के फार्म हाउस से 30 हजार मछलियों की चोरी हो गई है. फार्म हाउस के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. चोरी का आरोप फार्म हाउस के पूर्व केयर टेकर पर लगा है जिसने कुछ दिनों पहले ही मंत्री जी के फर्म हाउस की नौकरी छोड़ दी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती जांच में एक रात में इतनी सारी मछलियां चोरी होने की बात पुलिस को हजम नहीं हो रही है. बताया जा रहा है कि मछलियों की खरीद पर सब्सिडी भी मिलती है. इसलिए पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इसमें कोई साजिश तो नहीं है.

ये भी पढ़ें- Opinion: धर्म के नाम पर वोटर्स को रिझाने के बाद अब भारत माता की बारी!

मछलियां ढूंढती पुलिस
मंत्री के फार्म हाउस के वर्तमान केयर टेकर मदन लाल साहू ने बताया कि लालपुर इज्जत नगर में उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य का फॉर्म हाउस है. उसमें गाय, भैंस और मछली पालन होता है. कुछ समय पहले ही तालाब में तीस हजार मछलियां छोड़ी गई थीं. उनका आरोप है कि पूर्व केयर टेकर विश्राम सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर मछलियों को चोरी कर लिया है. इसकी जानकारी होने पर उन्होंने गुरुवार इज्जतनगर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है, इसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही है जिससे कि मछली चोरी की इस वारदात का खुलासा हो सके. हालांकि इज्जतनगर पुलिस को आरंभिक जांच में पता चला है कि विश्राम सिंह ने लंबे समय तक इस फार्म हाउस में काम किया था. कुछ समय पहले कुछ लोगों ने उसे वहां घूमते देखा था. लेकिन पुलिस का कहना है कि तालाब से एक साथ इतनी मछलियों को चोरी एक व्यक्ति द्वारा संभव नहीं लगती है. फिलहाल छानबीन की जा रही है. लेकिन आम लोगों को मंत्री की मछलियां ढूंढती पुलिस को देख आजम खान की भैंसे याद आ रही हैं.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here