नोएडा: राजीव त्यागी मामले में आज तक न्यूज़ चैनल का घेराव करने जा रहे कांग्रेसी पहुँचे हवालात

0
88
.

नोएडा। बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की आज तक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के बाद हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। ये मामला अब बहुत तेजी से तूल पकड़ रहा है। इस हादसे के बाद से कांग्रेसियों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला है।

यूपी: विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के मामले में उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और आज तक न्यूज़ चैनल के एंकर और प्रमोटर के खिलाफ भारी गुस्सा है। आपको बता दें कि शुक्रवार को नोएडा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोएडा में स्थित आज तक न्यूज़ चैनल का घेराव किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली में बंद कर दिया है।

यूपी: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने स्वतंत्रता दिवस पर देश एंव प्रदेशवासियों को बधाई दी

आपको बता दें कि डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजीव त्यागी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि, तिलक लगाने से कोई भी व्यक्ति हिंदू नहीं हो जाता है। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि, इस बात का राजीव त्यागी को काफी गहरा झटका लगा था। वह इस बात से काफी दुखी थे। जिसके चलते न्यूज़ चैनल के ऑफिस में ही उन को हार्ट अटैक आ गया। जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

शाम 6-11 बजे तक गुप्त कमरे में डर्टी पिक्चर बनाता था ढोंगी बाबा, महिलाएं फंसाने जॉब पर रखे थे खास चेले

गुरुवार को राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी ने भी यह आरोप लगाया था। अब शुक्रवार की सुबह युवा कांग्रेस और नोएडा महानगर कांग्रेस के कार्यकर्ता आज तक न्यूज़ चैनल का घेराव करने जा रहे थे। नोएडा पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here