यूपी: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने स्वतंत्रता दिवस पर देश एंव प्रदेशवासियों को बधाई दी

0
49
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसी के साथ उन्होंने सभी  के मंगलमय जीवन की भी कामना की।उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बधाई देते हुए कहा कि 15 अगस्त का ऐतिहासिक दिन हमें राष्ट्रीय गौरव एवं आत्मसम्मान की अनुभूति कराता है।

शाम 6-11 बजे तक गुप्त कमरे में डर्टी पिक्चर बनाता था ढोंगी बाबा, महिलाएं फंसाने जॉब पर रखे थे खास चेले

उन्होंने आगे कहा कि आज के दिन हम उन सभी वीर सपूतों एवं शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं, जिन्होंने स्वाधीनता संघर्ष में अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। उन्होंने कहा कि आज के अवसर पर प्रदेशवासियों को राष्ट्रहित में त्याग और समर्पण की भावना के साथ कार्य करने का दृढ़ संकल्प लेना चाहिए। आनंदीबेन पटेल ने सभी लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि देश की एकता और अखण्डता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए हमें सदैव तत्पर रहना चाहिए। इसी में देश के ऐतिहासिक, सांस्कृतिक एवं राजनैतिक गौरव को समृद्ध बनाये रखने का मर्म निहित है।

कृष्णानंद राय हत्याकांड: शूटर फिरदौस को मार गिराने वाली इस STF टीम को 14 साल बाद गैलेंट्री अवार्ड | mumbai – News in Hindi

उन्होंने कहा कि देश को आत्मनिर्भर एवं स्वच्छ बनाने तथा पर्यावरण को सुधारने का भी सभी को संकल्प लेना होगा, जिससे भावी पीढ़ी को स्वच्छ, सशक्त और सुरक्षित भारत विरासत में मिल सके। राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से आग्रह करते हुए कहा कि सभी लोग वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं मास्क लगाकर आयोजन में शामिल हों।

यूपी: विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here