सुदीक्षा भाटी की मौत: बुलंदशहर पुलिस ने कहा- भाई चला रहा था बाइक, छेड़छाड़ नहीं हुई | bulandshahr – News in Hindi

0
24
.

सुदीक्षा भाटी की रोड एक्सीडेंट में हुई थी मौत (फाइल फोटो)

Bulandshahr Sudiksha bhati death case: फुटेज के मुताबिक पूरी लोकेशन ली गई. मृतका की मोटरसाइकिल पीछे थी और बाइक सवार आगे था. किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं हुयी. बुलेट के सामने गाड़ी आने की वजह से बुलेट सवार ने ब्रेक लगाया और हादसा हुआ

बुलंदशहर. अमेरिका (America) में पढ़ने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की मौत के मामले में रविवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) के एसएसपी और डीएम ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी से मिली जानकारी दिखा रही है कि सुदीक्षा अपने भाई के साथ बाइक पर थी. फुटेज के मुताबिक पूरी लोकेशन ली गई. मृतका की मोटरसाइकिल पीछे थी और बाइक सवार आगे था. किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं हुयी. बुलेट के सामने गाड़ी आने की वजह से बुलेट सवार ने ब्रेक लगाया और हादसा हुआ. पुलिस के मुताबिक जब बुलेट आगे चल रही थी तो छेड़खानी कैसे हुई. क्योंकि किसी भी फुटेज में वह साथ चल ही नहीं रहा था. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज भी मीडिया के सामने रखा.

25 मिनट तक लड़की भाई के साथ आती दिखाई दी

एसएसपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज खान्गले के बाद जो तथ्य सामने आए उसमे यह पता चला है कि सुदीक्षा 25 मिनट तक भाई के साथ आती दिखाई दी. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुदीक्षा और बुलेट सवार के बीच महज 6 मिनट का अंतर था. इतना ही नहीं बुलेट वालों के पीछे ही सुदीक्षा की बाइक थी.

सुदीक्षा की मौत महज एक्सीडेंटएसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में एक बात साफ कर दी कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुदीक्षा भाटी के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुई. यह एक महज सड़क हादसा था. पूरी जांच और रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक जिन पर आरोप लगाया जा रहा है वो आगे चल रहे हैं. पुलिस ने मीडिया को सीसीटीवी के हिसाब से पूरी घटना समझाई. पुलिस के मुताबिक बाइक आगे चल रहीथी और दोनों के बीच दूरी करीब एक किलोमीटर की थी.

दो गिरफ्तार

एसएसपी के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम दीपक चौधरी और राजू है. एसएसपी के मुताबिक एक आरोपी जो बुलेट चला रहा था वह 26 साल का था. दूसरा 56 साल का है जो राज मिस्त्री का काम करता है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here