लवमैरिज के बाद प्रेमी ने उसके संग कैसा सुलूक किया, प्रेमिका ने वीडियो में बयां की अपनी दर्दभरी कहानी

0
19
.

ग्वालियर, मध्य प्रदेश. धर्म छुपाकर एक युवती के साथ प्रेम-संबंध बनाने और फिर उसे भागकर कश्मीर ले जाकर प्रताड़ित करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्रेमिका ने फेसबुक पर एक वीडियो वायरल किया है। इसमें वो अपनी आपबीती बता रही है। यह वीडियो कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने रिट्वीट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज को टैग करते हुए लिखा कि मामाजी, इसे इंसाफ दिलाइए। प्रेमिका का आरोप है कि उसे करीब 6 महीने तक बंधक बनाकर रखा गया। स्थानीय प्रशासन ने उसकी कोई मदद नहीं। अब यहां की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पहचान छुपाकर किया प्रेम

युवती ग्वालियर की रहने वाली है। वो कुछ दिन पहले ही प्रेमी के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची है। युवती वीडियो में कहते सुनी जा सकती है कि कैसे उसके साथ गलत किया गया। रविवार को पुलिस के संज्ञान में यह वीडियो आया। इसके बाद जांच शुरू की गई है। युवती ने कहा कि उसके प्रेमी ने अपनी पहचान छुपाई थी। उसका असली नाम शौकत अली खान है। उसने युवती का पैसा लूटा। उसे 6 महीने तक जम्मू-कश्मीर के पुंछ के सुरनकोट में कैद करके रखा। उसके साथ रेप किया गया। विरोध करने पर मारापीटा।

 

@ChouhanShivraj मामा जी इस पीड़िता की गुहार सुनिये.इसे इंसाफ दिलाइये आगे आइये यदि आप असल भांजियों के कद्रदान हैं तो मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजिये..किसी भी समाज के लिये ऐसे मामले हरगिज मंजूर नही..कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए… pic.twitter.com/5nLrq76yxM
— Syed Zaffar (@SyedZps) August 16, 2020


Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here