UP: 20 अगस्त से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र पर कोरोना का ग्रहण

0
25
.

लखनऊ। आगामी 20 अगस्त से शुरू होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र पर भी कोरोना का ग्रहण लग गया है। उच्चर प्रदेश सरकार ने सत्र में भाग लेने वाले सभी विधायकों का कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं। सभी विधायकों को आज शाम लखनऊ स्थित अपने सरकारी और निजी आवासों में पंहुचने के मिर्देश दिए गए हैं ताकि समय से पहले उनकी कोरोना जांच की जा सके।

BJP के जयप्रकाश निषाद चुने गए राज्यसभा सदस्य

वहीं दूसरी ओर आज विधानसभा सचिवालय में कर्मचारियों के कराए गए कोरोना टेस्ट में 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दें कि आज भी कोरोना जांच के बाद जहां कर्मचारियों में हड़कंप है तो वहीं कुछ और लोगों की कोरोना पॉजिटिव होने की भी उम्मीद है।

यूपी: लोक दल छोड़ दर्जनों ने थामा कांग्रेस का हाथ, अजय कुमार लल्लू ने कराई जॉइनिंग

कोरोना से त्रस्त भारत

देश में कोरोना वायरस संक्रमण एक हद से ज्यादा बढ़ता जा रहा है। लगातार समक्रमितों के मामले में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना के कहर ने पूरे भारत में तबाही मचा रखी है। आपको बता दें कि पिछले 24 घटों में 941 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। भारत में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 50 हजार के पार हो चुका है। इस बात की जानकारी सोमवार को स्वास्थ मंत्रालय  ने दी। वहीं कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 26,47,664 हो गई है।

बाढ़ प्रभावित परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत मिलेंगे ये लाभ

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here