कोरोना का बढ़ा प्रकोप, इलाहाबाद हाई कोर्ट 19 अगस्त तक बंद

0
27
.

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट को अगले 3 दिन तक के लिए बंद कर दिया है। यानी की 19 अगस्त तक हाई कोर्ट बंद रहेगा। आपको बता दें कि हाई कोर्ट में शारीरिक रूप से मुकदमों का दाखिला भी नहीं होगा। केवल अतिआवश्यक मामलों की ही सुनवाई होगी।

UP के किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय में खुला देश का सबसे बड़ा ‘प्लाज्मा बैंक’ | lucknow – News in Hindi

प्रयागराज स्थित प्रधान पीठ में मुख्य न्यायाधीश और लखनऊ पीठ में वरिष्ठ न्यायमूर्ति अतिआवश्यक मामलों की सुनवाई करेंगे। बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट को 19 अगस्त तक बंद रखने का फैसला मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर ने हाई कोर्ट बार एसोसिएशन और अवध बार एसोसिएशन के अनुरोध पर प्रशासनिक समिति की सर्वसम्मति से लिया है। इस आशय की अधिसूचना जारी करते हुए पूर्व में जारी आदेश को संशोधित कर दिया गया है।

निर्धारित समय पर होंगी NEET-JEE परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

इस बात की जानकारी निबंधक शिष्टाचार आशीष कुमार श्रीवास्तव ने दी । उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते पिछले हफ्ते इलाहाबाद हाई कोर्ट व लखनऊ खंडपीठ को बंद कोरोना वायरस के संक्रमण किया गया था। कोर्ट में 17 अगस्त से काम होना था, लेकिन की भयावह स्थिति को देखते हुए कोर्ट को तीन दिन और बंद करने का निर्णय लिया गया है।

UP: 20 अगस्त से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र पर कोरोना का ग्रहण

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here