‘दृश्यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का लंबी बीमारी के चलते निधन

0
27
.

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लिए काल का साल साबित हो रहा 2020। एक के बाद एक जाने माने चेहरों को यूं अचानक चले जाना हर किसी को सदमें में डाल रहा है। फिल्म ‘दृश्यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। काफी लंबे समय से जिंदगी और मौत के बीच एक लंबी लड़ाई लड़ने रहे निशिकांत कामत आखिरकार जिंदगी से हार गए। दरअसल निशिकांत काफी लंबे समय से लीवर सिरोसिस से जूझ रहे थे।

दुष्कर्म के बाद सिगरेट से जलाया पीड़िता का शरीर, मरने के लिए खेत में छोड़ भाग गए दरिंदे, देखें वीडियो

निशिकांत के निधन की जानकारी खुद अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट कर के दी। रितेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर निशिकांत के साथ एक फोटो ट्वीट की जिसमें वो उन्हें लगे लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं तुम्हें मिस करूंगा मेरे दोस्त निशिकांत कामत, भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे’।

कोरोना का बढ़ा प्रकोप, इलाहाबाद हाई कोर्ट 19 अगस्त तक बंद

बताते चलें कि कुछ समय पहले अस्पताल ने एक स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उनकी हालत नाजुक बताई गई थी। हांलांकि बाद में बताया गया कि इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर थी। स्टेटमेंट में कहा गया कि उनको पीलिया और पेट से जुड़ी एक बीमारी की शिकायत के बाद निशिकांत को हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। टेस्ट में पता चला कि वो लिवर सिरोसिस से ग्रसित हैं।

निर्धारित समय पर होंगी NEET-JEE परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here