आजमगढ़: ननिहाल ले जाने के बहाने नाबालिग बेटी को ले गया होटल, फिर पिता ने ही किया रेप | azamgarh – News in Hindi

0
22
.

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी पिता के पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 16 मुकदमें दर्ज है. इसके साथ गुंडा एक्ट में भी पाबंद रह चुका है. अब बेटी ने रेप (Rape) का आरोप लगाया है.

आजमगढ़. रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आयी है, जिसने बाप और बेटी के पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया. आरोप है कि तहबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को ननिहाल ले जाने के बहाने एक होटल में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया. पुलिस ने पीड़ित बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

तहबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी ने थाने में 12 अगस्त को तहरीर देकर आरोप लगाया कि ज़मीनी विवाद को लेकर उसके परिजनों का पट्टीदारों से विवाद हो गया. जिसके बाद उसके पिता ने किसी भी विवाद से बचने के लिए अपनी बेटी को ननिहाल चलने के लिए कहा. पिता के कहने पर नाबालिग बेटी ननिहाल के लिए अपने पिता के साथ घर से निकली, लेकिन उसके पिता ने ननिहाल ले जाने के बजाय नगर के एक होटल में लेकर पहुंचा. वहां उसने एक कमरा बुक कराया. इसके बाद पिता ने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी पर दर्ज हैं 16 मुक़दमे
पुलिस ने पीड़िता बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी. इस दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सोफीपुर चैराहे के समीप से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्वार्थ ने बताया कि पीड़िता नाबालिग बेटी की तहरीर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही थी. छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी पिता के उपर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 16 मुकदमें दर्ज है. इसके साथ गुंडा एक्ट में भी पाबंद रह चुका है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here