मेरठ: प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई और जीजा रेत रहे थे लड़की का गला, ग्रामीणों के आने पर अधमरा छोड़ भागे | meerut – News in Hindi

0
35
.

मेरठ में झूठी शान की खातिर लड़की को मारने की कोशिश

मेरठ (Meerut) के थाना किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी में नहर किनारे एक युवती को उसके भाई व जीजा ने गला रेतकर नहर में फेंकने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीणों को आता देख जीजा और साले युवती की हत्या करने में सफल नहीं हो सके.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 18, 2020, 10:02 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में झूठी शान की खातिर एक भाई ने अपनी बहन को जान से मारने (Murder Attempt) की कोशिश की. इतना ही नहीं शर्मनाक करतूत में उसका साथ उसके जीजा ने भी दिया. हालांकि मौके पर ग्रामीणों के आ जाने की वजह से परिजन अपनी करतूत में सफल नहीं हो सके. दोनों लड़की को अधमरी हालत में नहर किनारे छोड़कर फरार हो गए. इस बीच पुलिस (Police) ने आरोपी भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मेरठ के थाना किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी में नहर किनारे एक युवती को उसके भाई व जीजा ने गला रेतकर नहर में फेंकने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीणों को आता देख जीजा और साले युवती की हत्या करने में सफल नहीं हो सके और युवती को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए. ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गैर विरादरी के युवक से प्रेम की वजह से थे नाराज

के जानकारी के अनुसार हापुड़ जिले के वझीलपुर गांव निवासी एक युवती का हापुड़ निवासी एक गैर जातीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको युवती के परिजन स्वीकार नहीं कर रहे थे. सोमवार शाम को युवती का सगा भाई व हापुड़ निवासी उसका जीजा उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी जंगल से गुजर रही गंग नहर के किनारे लाए और उसकी गर्दन काटने लगे. इसी दौरान ग्रामीणों ने उनको देख लिया तो युवती को घायल अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए. इसी दौरान युवती के पेट और चेहरे पर भी चाकू से वार किया गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद युवती को अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस मामले में आरोपी परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. भाई और जीजा को गिरफ्तार किया जा चुका है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here