Coronavirus cases in maharashtra: महाराष्ट्र में ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहे कोरोना के मामले, सरकार परेशान – number of corona patients increased in rural areas in maharashtra

0
14
.
मुंबई
ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से सरकार के पसीने छूटने लगे हैं। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मुंबई से प्रवासियों के लौटने के कारण राज्य के ग्रामीण इलाकों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई।

स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य में स्वस्थ होने की दर भी काफी अधिक है। उन्होंने आगे कहा कि, जालना में कोविड-19 के मामले 3,000 के करीब पहुंच गए हैं, लेकिन इनमें से 2,000 से अधिक लोग ठीक भी हो चुके हैं। टोपे ने कहा कि मुंबई से प्रवासियों के लौटने के कारण ग्रामीण इलाकों में संक्रमण के मामले बढ़ना चिंता का विषय है।

हॉकर्स हुए अनलॉक, लंबी दूरी की ट्रेनों में शुरू हुआ ‘चाय पानी’

पूर देश में कोरोना का मामले 26 लाख के करीब पहुंच चुके हैं। 50 हजार से ज्यादा की मौत भी हो चुकी है। महाराष्ट्र की बात करें तो अब तक करीब 5.9 लाख लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं और 19 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here