कंगना रनौत ने ट्वीट कर नसीरुद्दीन शाह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

0
28
.

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए जानी जाती हैं। जहां एक तरफ सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ नसीरुद्दीन शाह ने इस मामले पर अपना रिएक्शन पेश किया है। उन्होंने कहा था कि जिन लोगों के दिमाग में इंडस्ट्री के खिलाफ गंद भरा हुआ है वे अब मीडिया के सामने जाकर उल्टी कर रहे हैं। उनके इस बयान का बेबाकी से जवाब देते हुए कंगना ने उनपर निशाना साधा है।

सुशांत सिंह के भाई नीरज का बड़ा बयान, कहा-लगातार मिल रही धमकी, मुंबई पुलिस नहीं कर रही मदद

कंगना रनौत ने लिखा है कि धन्यवाद नसीर जी, आपने मेरे सारे अवॉर्ड्स और सफलताओं को तोला, जिसमें नेपोटिज्म कुछ भी नहीं। मैं इन सब चीजों की आदी हो चुकी हूं लेकिन क्या आप मुझे तब भी यही कहते अगर मैं अनिल कपूर या प्रकाश पादुकोण की बेटी होती?

रिया चक्रवर्ती घर में कराती थी टोने टोटके की पूजा, जानिए पूरा खुलासा

इसके बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नसीर जी एक शानदार आर्टिस्ट हैं। इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं। मैं उन चीजों को देखती हूं जिसमें मैंने और नसीर जी ने सिनेमा के बारे में अच्छी बातें की थीं। और मुझे याद है कि आपने पिछले साल मेरे काम की सराहना की थी।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here