लखनऊ: स्कूल फीस माफ करने को लेकर वकीलों ने किया जोरदार प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

0
27
.

लखनऊ। ‘स्कूल की फीस माफ होनी चाहिए’ अब इसके लिए और भी ज्यादा आवाजे उठने लगीं हैं और इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ रही है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को वकीलों ने स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर विरोध जताया। परिवर्तन चौक चैराहे व बापू भवन के सामने दो गुटों में वकीलों ने सरकार और स्कूल संचालकों के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

UP: व्यापारियों के लिए खुशखबरी, वैट में मिली राहत, पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दें कि वकीलों ने विधानभवन की तरफ बढ़ने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें आगे जाने नहीं दिया। परिवर्तन चौक चौराहे पर हो रहे प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदेश सिंह ने सभी की बात आगे रखते हुए कहा कि पिछले कई महीनों से स्कूल बंद चल रहे हैं। बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है।

नीता अंबानी की पसंद हैं दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड के ये बैग्स, कीमत जान कर रह जाएंगे हैरान

कोरोना संकटकाल के चलते लोगों का काम बिल्कुल बंद हो गया जिस वजह से आम आदमी के आगे खाने तक का संकट आ गया है। ऐसे समय में अभिभावक स्कूल फीस देने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को स्कूल फीस माफी के लिए आदेश जारी करना चाहिए। जिससे आम आदमी को कुछ सहूलियत मिल सके। वहीं महामंत्री संजीव पाण्डेय के नेतृत्व म3 करीब एक दर्जन वकील बापू भवन के सामने एकजुट हुए।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here