रिया चक्रवर्ती घर में कराती थी टोने टोटके की पूजा, जानिए पूरा खुलासा

0
22
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प नीरज ने अब एक ऐसा खुलासा किया जिसे जान के आप वाकई हैरान हो जाएंगे। नीरज ने टाइम्स नाऊ को बताया कि रिया चक्रवर्ती ने अपने घर में टोने-टोटके की एक पूजा कराई थी। उस समय कुक केशव वहां पर था। उस कुक मने इस पूजा की जानकारी सबको दी। नीरज के अनुसार सुशांत को कुछ आवाजें सुनाई देती थीं जिसकी वजह से वो परेशान रहते थे।

भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को मिलेगा खेल रत्न

नीरज ने बताया कि सुशांत की बॉडी देखकर सभी बहुत शॉक्ड रह गए। उन्होंने बताया कि सुशांत की बॉडी बेड से काफी ऊपर थी। नीरज कहते हैं कि सुशांत को देखकर हम सभी इतने शॉक्ड हो गए थे कि हम में से किसी ने भी उनकी फोटो नहीं ली। सिद्धार्थ पिठानी के पास किसी का कॉल आया और फिर उन्होंने बॉडी को नीचे उतारा। हम नहीं जानते कि किसका फोन था फोन।

6.6 तीव्रता के तेज भूकंप से कांपा फिलीपींस, सड़को और इमारतों को भारी नुक्सान

सुशांत के व्यवहार के बारे में बात करते हुए नीरज ने बताया कि सुशांत चीजों में काफी कम इन्वॉल्व होने लगे थे। उन्होंने बताया कि पहले वह काफी व्यस्त रहते थे। दोस्तों के साथ टेबल-टेनिस खेलते थे। नई रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के परिवार का कहना है कि नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत सभी रिया चक्रवर्ती के साथ काम करते थे।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here