Shivsena on Russian Vaccine: शिवसेना का केंद्र पर वार,’आप देते रहे प्रवचन, रूस कोरोना की दवा बनाकर बन गया आत्मनिर्भर’ – shivsena targets central government over covid vaccine of russia

0
13
.
मुंबई
रूस की ओर से कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा करने के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना ने मोदी सरकार के आत्मनिर्भर भारत अभियान पर सवालिया निशान खड़ा किया है। मोदी सरकार के अभियान की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा है कि रूस वैक्सीन बनाने के बाद इसे बाजार में ले आया। उसने ऐसा करके आत्मनिर्भरता का सबक दिया है, वहीं हम सिर्फ इसपर प्रवचन देते रह गए।

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक के कोविड पॉजिटिव होने पर सामना में शिवसेना ने लिखा कि जो आयुष मंत्रालय देश के सामने अपनी दवाओं के उपयोगी होने की बात कह रहा था, वह अपने मंत्री को कोविड पॉजिटिव होने से नहीं बचा सका। सामना में शिवसेना ने लिखा कि रूस ने आत्मनिर्भर बनते हुए वैक्सीन बनाई और इसे बाजार में ले आया। उसे WHO की जरूरत भी नहीं पड़ी। हम सिर्फ आत्मनिर्भरता पर प्रवचन ही देते रहे।

अर्जुन राम मेघवाल के नाम पर निशाना
वहीं बीते दिनों केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के कोविड पॉजिटिव होने और उनकी ओर से प्रचारित भाभी जी पापड़ के बहाने शिवसेना ने केंद्र की आलोचना की। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा, ‘भाभीजी पापड़ का प्रचार करने वाले केंद्र सरकार के मंत्री तक कोविड पॉजिटिव हो गए। हम पापड़ बेलते रहे और रूस कोरोना की वैक्सीन बनाकर बाजार में लेता आया।’

कई मंत्री हुए थे कोरोना से संक्रमित
बता दें कि मोदी सरकार के कई मंत्री बीते दिनों कोरोना से संक्रमित हुए थे। कोरोना के संक्रमण की चपेट में आने वाले मंत्रियों में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, आयुष मंत्री श्रीपद नाइक और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल शामिल हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here