ग्रेटर नोएडा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने के बाद गिरफ्तार | greater-noida – News in Hindi

0
33
.

घायल बदमाश को गिरफ्तार कर थाने ले जाती पुलिस.

गिरफ्तार बदमाश का नाम अरबाज है. उसके ऊपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 2 अगस्त को एसेन्ट कार लूट की घटना को अंजाम दिया था.

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के थाना इकोटेक 3 (Thana Ecotech 3) पुलिस और बदमाशों के बीच पुलिस मंगलवार देर रात को मुठभेड़ (Encountered) हुई है. इस दौरान गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया. इसके बाद उस शातिर बदमाश को गिराफ्तार कर लिया गया. जबकि इसका एक साथी मौके का फ़ायदास उठाकर फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और बिना नम्बर की गाड़ी और नदग बरामद की है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस मंगलवार रात को तुस्याना गांव के पास चेकिंग कर रही थी. तभी बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश वहां आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से चली चला दी. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरबाज नामक बदमाश के पैर में लग गई और घायल हो गया.

अरबाज की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था
अधिकारी ने बताया कि अरबाज की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था. इसके दो साथियों सरफराज व रॉकी को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने 16 अगस्त को गिरफ्तार किया था. इनके पास से कैब चालक की लूटी गई कार 5,000 रुपये नकद व अवैध हथियार बरामद हुए थे. उन्होंने बताया कि यह बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. कहा जा रहा है कि इसने बीते 2 अगस्त को एसेन्ट कार लूट की घटना को अंजाम दिया था.नोएडा में घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था
बता दें कि बीते दिनों नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 24 पुलिस (Sector 24 Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि पुलिस ने उनके पास से एक नकली पिस्तौल व चाकू बरामद किया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Ranvijay singh) ने बताया था कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर अभिषेक उर्फ काकू तथा सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया है. और इनके पास से पुलिस ने एक नकली पिस्टल व चाकू बरामद किया है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here