विधानसभा सत्र में स्कूल फीस माफी के मुद्दे को प्रमुखता से उठाएंगे: अजय कुमार लल्लू

0
27
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सेन्ट्रल बार एसोसिएशन द्वारा फीस माफी को लेकर चलाये जा रहे आन्दोलन को अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक कन्धे से कन्धा मिलकर इस लड़ाई को लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। आगामी विधानसभा सत्र में यह सवाल प्रमुखता के साथ उठाया जायेगा।

SBI खाताधारकों के लिए खुशखबरी, मिनिमम बैलेंस मेनटेन न कर पाने पर चार्ज माफ

पको बता दें कि अजय कुमार लल्लू ने सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के महामंत्री संजीव पाण्डेय, एडवोकेट को लिखे समर्थन पत्र में कहा है कि विगत 6 माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते आम जन अत्यन्त परेशान हैं। उनकी रोजी-रोटी खतरे में है। स्थिति इतनी खराब है कि आम लोग अपने बच्चों की फीस तक नहीं जमा कर पा रहे हैं।

प्रणब मुखर्जी की हालत में नहीं कोई सुधार, फेफड़ों में इंफेक्शोन की आशंका
अजय कुमार लल्लु ने फीस माफी के लिए चलाये जा रहे आन्दोलन की सराहना की है। उन्होने पत्र में लिखा है कि प्रदेश में संचालित यूपी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड एवं अन्य बोर्डों के छात्रों की विगत 6 माह की फीस माफ करने, इन शिक्षण संस्थानों में कार्यरत मान्यता/गैर मान्यता प्राप्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को सरकार से कम से कम 8 हजार रूपये प्रतिमाह सहायता प्रदान किये जाने एवं नये साल की पाठ्य पुस्तकों में बदलाव न किये जाने को लेकर चलाये जा रहे इस संघर्ष में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह साथ खड़ी है।

यूरिया की किल्लत को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here