अजय कुमार लल्लू ने अंशकालिक खेल प्रशिक्षकों की परेशानियों का त्वरित निवारण करने के लिए CM योगी को लिखा पत्र

0
23
.

लखनऊउत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर यूपी के अंशकालिक खेल प्रशिक्षकों की समस्याओं को त्वरित निराकरण किए जाने का अनुरोध किया है। पत्र में उन्होने लिखा है कि विगत 5 माह से नवीनीकरण न होने से 25 मार्च 2020 से सेवाएं समाप्त कर दिये जाने के चलते इनके समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

विधानसभा सत्र में स्कूल फीस माफी के मुद्दे को प्रमुखता से उठाएंगे: अजय कुमार लल्लू
डिप्लोमा धारक खेल प्रशिक्षक एसोसिएशन उप्र के सचिव विकास यादव द्वारा किये गये अनुरोध पर अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री को पत्र में कहा है कि 1 अप्रैल 2020 से इन प्रशिक्षकों का नवीनीकरण होना था लेकिन लाक डाउन के चलते नहीं हो पाया है जिससे इन्हें परिवार के भरण पोषण में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

SBI खाताधारकों के लिए खुशखबरी, मिनिमम बैलेंस मेनटेन न कर पाने पर चार्ज माफ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्र में उल्लेख किया है कि खेल प्रशिक्षकों को जब सेवा में रखा जाता है तो किसी अन्य जगह सेवा न करने का बान्ड भरवाया जाता है। इतने बड़े प्रदेश में लगभग 100 परमानेन्ट कोच भी नहीं हैं। इन अंशकालिक प्रशिक्षकों के प्रति विभाग के निदेशक का व्यवहार ठीक नहीं है यहां तक कि इन्हें परमानेन्ट करने सम्बन्धी फाइल भी इनके यहां लम्बित पड़ी हुई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से अंशकालिक खेल प्रशिक्षकों तुरन्त न्याय दिलाते हुए इनकी समस्याओं के त्वरित निराकरण कराने का अनुरोध किया है।

Coronavirus-Covid-19, Japans Exports Fell Drastically, Another Big Shock To Japan-आर्थिक मोर्चे पर जापान को एक और बड़ा झटका, एक्सपोर्ट में आई भारी गिरावट

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here