मथुरा में ओवरब्रिज के नीचे पानी में गिरी यात्रियों से भरी बस मौके पर सभी को किया रेस्क्यू

0
26
.

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस ओवरब्रिज के नीचे जा गिरी और डूब गई। आपको बता दें कि ये हादसा तेज बारिश के चलते हुआ है। आपको बता दें कि बस में करीब 15-20 सात्री मौजूद थे। इस हादस की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। अफसरों की मौजूदगी में टीम के सदस्यों ने पानी में उतरकर फंसे यात्रियों को सही सलामत बाहर निकाला।

प्रवर्तन निदेशालय का बड़ा दावा-सुशांत के अकाउंट से निकाला गया बड़ा अमाउंट

इस हादसे के बाद मथुरा एसएसपी ने पूरे मामले की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि हादसे में फंसे सभी लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। एसएसपी ने रेस्क्यू टीम में लगे सभी लोगों की सराहना की।आपको बता दें कि एसएसपी मथुरा ने अपने फेसबुक पेज पर मंगलवार रात हादसे में फसे लोगों को रेस्क्यू करने में लगे लोगों की सराहना की।

अजय कुमार लल्लू ने अंशकालिक खेल प्रशिक्षकों की परेशानियों का त्वरित निवारण करने के लिए CM योगी को लिखा पत्र

उन्होंने कहा कि रेस्क्यू के दौरान लीडिंग फायरमैन दुर्गा प्रसाद, चालक लोचन सिंह, अजय प्रताप सिंह, फायरमैन लालाराम, हरिशंकर गौतम, विक्रम सिंह एवं बलवीर सिंह ने अहम जिम्मेदारी निभाई है। उन्होने कहा कि टीम के सदस्यों ने बड़ी बहादुरी से पानी में उतरकर सभी को सकुशल बाहर निकाला है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here