प्रवर्तन निदेशालय का बड़ा दावा-सुशांत के अकाउंट से निकाला गया बड़ा अमाउंट

0
55
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में आज सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है कि अब सुशांत सिंह केस की मांग सीबीआई करेगी। इन सबके बीच ईडी की एक रिपोर्ट सामने आ रही है। रिपब्लिक रिपोर्ट के अनुसार ईडी को जानकारी मिली कि सुशांत के अकाउंट से कैश का काफी बड़ा अमाउंट निकाला गया है।

सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पार्थ पवार ने कहा, ‘सत्यमेव जयते’

आपको बता दें कि सुशांत के खाते से 60 लाख रुपए निकाले गए हैं। अब ईडी पता लगाने में जुटी है कि ये पैसा क्यों निकाला गया है। बता दें कि ये रकम कैश एटीम और सेल्फ चेक के द्वारा निकाली गई है। आज सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। कोर्ट के फैसले पर रिया के वकील सतीश मनेशिंडे ने कहा “माननीय उच्चतम न्यायालय ने मामले के तथ्यों और परिस्थितियों और मुंबई पुलिस की रिपोर्ट की जांच करने के बाद, यह देखा है कि सीबीआई जांच वांछित न्याय होगा।

SC का आदेश, CBI करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच

जिसकी मांग रिया ने भी की थी।’ उन्होंने यह भी कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने यह भी देखा कि दोनों राज्यों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ राजनीतिक हस्तक्षेप के आरोपों के कारण सीबीआई को यह मामला सौंपना न्याय के हित में होगा।

सुशांत सिंह राजपूत: गणपति के साथ आघाड़ी सरकार का भी विसर्जन हो जाएगा- केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले – uddhav thackeray should come back in nda and form goverment with bjp in maharashtra

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here