inter-district bus services maharashtra: महाराष्ट्र में अंतर-जिला बस संचालन को अनुमति जल्द, लोकल ट्रेन पर उद्धव लेंगे फैसला – inter-district state transport buses likely soon, cm uddhav will final call local trains

0
15
.
मुंबई
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों के बीच राज्य सरकार जल्द ही एक जिले से दूसरे जिले के लिए (अंतर-जिला) राज्य परिवहन की बसों से यात्रा करने की अनुमति दे सकती है। ऐसी जानकारी राज्य के मदद व राहत पुनर्वसन मंत्री विजय वड्डेटीवार ने दी है। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह हम लोग निर्णय ले लेंगे। मंत्री वड्डेटीवार ने लोकल ट्रेन आम आदमी के लिए शुरू करने के बारे में कहा कि इस बारे में अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री ही लेंगे।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अंतर जिला एसटी यात्रा पर प्रतिबंध लगा हुआ है। आगामी सप्ताह में राहत मिलने की पूरी संभावना है। इस संबंध में मदद व पुनर्वसन मंत्री विजय वड्डेटीवार ने राहत और पुनर्वास विभाग व एसटी निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। उस बैठक में अंतर-जिला यात्रा एसटी बसों से करने के बाबत चर्चा हुई। उस समय अंतर-जिला यात्रा शुरू करने पर सहमति हुई थी और इस संबंध में अगले सप्ताह अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

हॉकर्स हुए अनलॉक, लंबी दूरी की ट्रेनों में शुरू हुआ ‘चाय पानी’

मंत्री वड्डेटीवार ने कहा कि राज्य में स्कूली शिक्षा ऑनलाइन शुरू है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार के दिशा निर्देशों की घोषणा के बाद छात्रों को पढ़ाई में मदद करने के लिए कोचिंग कक्षाएं और प्रतिस्पर्धी परीक्षा केंद्र शुरू करने बारे में अगले सप्ताह निर्णय लेने की संभावना है। इस बारे में अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार लेंगे।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here