बलिया में एसडीएम ने लोगों को खदेड़-खदेड़कर बेवजह पीटा, वीडियो वायरल | ballia – News in Hindi

0
121
.

अपने गार्डों के साथ पब्लिक की पिटाई करते एसडीएम अशोक चौधरी.

अपने गार्डों के साथ सड़क पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने एक दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया, जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 20, 2020, 11:29 PM IST

बलिया. बेल्थरा रोड तहसील के एसडीएम (SDM) अशोक चौधरी का बेरहम चेहरा सामने आया है. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी सरेआम लोगों पर लाठियां भांजते (Lathicharge) नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और फेस मास्क (Mask) की चेकिंग के नाम पर एसडीएम अशोक चौधरी खुलेआम लोगों पर लाठिया बरसा रहे हैं.

इलाके के लोगों ने बताया कि एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घसीट कर लाठियों से जमकर पीटा. इतना ही नहीं अपने गार्डों के साथ सड़क पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने एक दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया, जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था. एसडीएम की मनमर्जी इतने पर ही नहीं रुकी. अपने गार्डों के साथ एसडीएम ने तहसील परिसर में भी अपनी ताकत दिखाई. तहसील परिसर में आए फरियादियों को भी उन्होंने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पिटा. जबकि तहसील में आए फरियादी मास्क भी लगाए हुए थे. बावजूद इसके एसडीएम ने तहसील में अपने जरूरी कामों से आए लोगों को गार्डों के बल पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. एसडीएम की इस करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एसडीएम की खुलेआम लाठियां भांजने के इस वायरल वीडियो पर लोग टिप्पणियां कर रहे हैं. फिलहाल एसडीएम अशोक चौधरी की इस तरह बेलगाम होना बलिया के प्रशासनिक कार्य प्रणाली पर गंभीर सवाल खड़ा कर रहा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here