मुंबई मेयर: मुंबई की मेयर पर बेटे की कंपनी को कोविड सेंटर बनाने का ठेका देने का आरोप – mns alleges that mumbai mayor has given contract to a company in which her son is director

0
29
.

हाइलाइट्स:

  • मुंबई की मेयर पर लगे गंभीर आरोप
  • मनसे ने लगाए आरोप
  • पद का दुरुयोग करने का आरोप
  • बेटे की कंपनी को दिया कॉन्ट्रैक्ट
  • कोविड सेंटर बनाने का दिया कॉन्ट्रैक्ट

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर के ऊपर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता संदीप देशपांडे ने पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। देशपांडे ने कहा कि मेयर किशोरी पेडणेकर ने दहिसर में बनाए गए कोविड सेंटर का कॉन्ट्रैक्ट अपने बेटे की कंपनी को दिलवाया है। इस मुद्दे पर मनसे ने महापौर का इस्तीफा मांगा है। मनसे ने शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना पुत्र मोह से बाहर कब निकलेगी? देशपांडे यह भी आरोप लगाया इस कोरोना काल में बहुत सारे घोटाले हुए हैं और शिवसेना घोटाले करने में सबसे आगे है। कोविड सेंटर के नाम पर सैकड़ों करोड़ का घोटाला हुआ है।

कोविड सेंटर के नाम पर घोटाला
कोरोना काल में परिस्थिति को देखते हुए कोविड सेंटर बनाया गया और ई टेंडर के नाम पर बेटे की कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया। बिना किसी जांच-पड़ताल के यह कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया। जबकि इस सेंटर को लेकर कई शिकायतें मरीजों ने की है। लेकिन उन शिकायतों पर महापौर में कोई भी गौर नहीं फरमाया। महापौर में अपने बेटे की कंपनी को कोविड सेंटर बनवाने का कॉन्ट्रैक्ट दिलवाया है। इस कंपनी का दफ्तर मुंबई के लोअर परेल इलाके में है। जिसमें मेयर के पुत्र साईं प्रसाद पेडणेकर भी डायरेक्टर हैं। मनसे नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि इस मामले में सीधे तौर पर भ्रष्टाचार हुआ है। इस भ्रष्टाचार की जिम्मेदार पुत्र मोह में फंसी मुंबई जैसे महानगर की महापौर किशोरी पेडणेकर है। इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाने के लिए हम विधायकों करेंगे।

पढ़ें; अस्पताल से रेमडेसिवीर हुई गायब
किशोरी पेडनेकर ने किया खंडन
किशोरी पेडणेकर ने कहा कि मैं यह मानती हूं कि इस कंपनी में मेरा बेटा 20% का पार्टनर है। लेकिन इस कॉन्ट्रैक्ट में किसी भी प्रकार से पद का दुरुपयोग नहीं किया गया है। जो भी आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। यह कंपनी काफी पुरानी है और यह पहले से ही बीएमसी की वेंडर है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here