गलती से अंडा टूटने पर 16 साल के लड़के की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

0
48
.

नई दिल्ली। दिल्ली के संगम विहार से दिल दहला देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी आग बबूला हो उठेंगे। गलती से एक अंडा टूटने की कोई इतनी बड़ी सजा दे सकता है ये आपने कभी नहीं सोचा होगा। जी हां दिल्ली के संगम विहार इलाके में मंगलवार को एक अंडा टूटने से इतना बड़ा विवाद खड़ा हो गया कि दुकानदार ने एक 16 वर्षीय किशोर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी युवक फारूख को वारदात के 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली: बेपटरी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की तैयारी में अरविंद केजरीवाल, 23 अगस्त को करेंगे डिजिटल संवाद

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय फैजान परिवार के साथ एच ब्लाक संगम विहार में रहता था। मंगलवार को अपने पिता जी के लिए दवा लेने के लिए निकला था। इस दौरान पड़ोस की एक दुकान पर रखा अंडा फैजान की गलती से टूट गया।अंडा टूटने जैसे छोटी सी गलती पर दुकानदार फारुख किशोर से लड़ाई करने लगा। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत करा दिया लेकिन जब किशोर लौट कर उस रास्ते से आ रहा था तब फारुख ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जिस वजह से किशोर गंभीर घायल हो गया।

आज से शुरु हो रहा विधानसभा सत्र कई मायनों में ऐतिहासिक होगा: अखिलेश यादव

इस घटना को अंजाम दे कर आरोपी फरार हो गया। वहीं घायल हालत में किशोर को मजीठिया अस्पताल मेंभर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया और देर रात करीब नौ बजे आरोपी को इलाके से गिरफ्तारकर लिया।

यूपी के ODOP प्रोडक्ट को मिला 4 मशहूर फैशन डिजाइनर्स का साथ, जुड़े रितु बेरी, मनीष मल्होत्रा जैसे नाम | lucknow – News in Hindi

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here