कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

0
39
.

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमण रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मंत्री गजेंद्र सिंह ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर के दी है। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। साथ ही हाल में संपर्क में आने वाले लोगों को आइसोलेशन में जाने के साथ-साथ कोरोना जांच कराने की अपील की है।

सुशांत सिंह मौत की सीबीआई जांच से उद्धव सरकार की परेशानियां बढ़ी

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।’

गलती से अंडा टूटने पर 16 साल के लड़के की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

आपको बता दें कि हाल ही में कई मंत्री कोरोना की चपेट में आए थे जिनमें से कई अब स्वस्थ भी हो गए हैं इसी के साथ हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। हालांकि अमित शाह फिलहाल दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। वह बदन दर्द की शिकायत पर भर्ती हुए थे।

गलती से अंडा टूटने पर 16 साल के लड़के की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here