‘भाभी जी घर पर हैं’ कि ‘गोरी मेम’ इस वजह से कह रहीं शो को गुड बाय!

0
48
.

मुंबई। टीवी का पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं मानो हर घर का हिस्सा बन चुका है। इस शो का पॉपुलेरिटी लेवल का अंदाजा भी नहीं लगाया है। शो की जान रही अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने जब शो को बाय-बाय कहा था तो फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था लेकिन समय के साथ साथ शुभांगी अत्रे ने शो में अपनी जगह बना ली। लेकिन अब इस शो के दर्शकों को एक बार फिर से झटका लगने वाला है क्योंकि अब गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन भी शो को टाटा-बाय कहने वाली हैं।

Swachh Survekshan 2020: देश की 62 छावनियों में मेरठ कैंट को मिला तीसरा स्थान | meerut – News in Hindi

सौम्या टंडन ने शो को छोड़ने की वजह पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। करीब 5 सालों तक शो का हिस्सा रहने के बाद सौम्या का सेट पर 21 अगस्त 2020 को आखिरी दिन होगा। तमाम अफवाहों के बाद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का कारण खुद बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा, ‘हां मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़वाने का फैसला लिया है। 21 अगस्त 2020 मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा। मैं शो छोड़ रही या नहीं, आखिरकार अब लोग बातें बनाना बंद कर देंगे।

मेंटल हेल्थ पर दीपिका पादुकोण के खास टिप्स, डिप्रेशन के खिलाफ लोगों को करती हैं जागरूक | health – News in Hindi

कोरोना संकट काल में जहां कई एक्ट्रेस अपनी नौकरी से हाथ धो बैठी हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक जाने-माने शो को अलविदा कहने के सवाल पर सौम्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि नौकरी करना और रेगुलर इनकम अब मेरे लिए अब एक्साइटिंग नहीं रहा।’ सौम्या ने कहा कि उन्हें लगता कि अब एक कलाकार और एंटरटेनर के तौर पर ग्रोथ दिलाने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए।

विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सभी दलों से किया सहयोग का अनुरोध

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here