सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों को आ रहे धमकी भरे फोन

0
36
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स को लगातार धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैँ। सुशांत सिंह राजपूत का केस लगातार उलझता जा रहा है। जिस तरह से डॉक्टरों के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं उससे अब सुशांत के मर्डर का शक यकीन में बदलता जा रहा है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत के केस में जरूर कुछ गड़बड़ है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर दस्तखत करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी के साथ आपको बता दें कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। जिनमें कूपर अस्पताल के पांच डॉक्टरों के नाम और मोबाइल नंबर दिए गए हैं।

‘भाभी जी घर पर हैं’ कि ‘गोरी मेम’ इस वजह से कह रहीं शो को गुड बाय!

इस सिलसिले में डॉक्टरों की प्रतिक्रिया तो नहीं मिल सकी है, लेकिन महाराष्ट्र के मेडिको-लीगल संघ के अध्यक्ष डॉ शैलेष मोहिते ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिन से ऐसे फोन और मैसेज आ रहे हैं जिनमें अपशब्द कहे जा रहे हैं। कुछ खबरों के अनुसार फोन करने वाले लोग डॉक्टरों पर रिपोर्ट में सच छिपाने के लिए रिश्वत लेने का आरोप भी लगा रहे हैं।

मेंटल हेल्थ पर दीपिका पादुकोण के खास टिप्स, डिप्रेशन के खिलाफ लोगों को करती हैं जागरूक | health – News in Hindi

डॉ मोहिते ने बताया कि, ”कूपर अस्पताल के डीन डॉ पिनाकिन गुज्जर ने मुझे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर दस्तखत करने वाले पांच डॉक्टरों के उत्पीड़न के बारे में बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ”अस्पताल के लैंडलाइन नंबरों पर भी इसी तरह के फोन कॉल आ रहे हैं।

विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सभी दलों से किया सहयोग का अनुरोध

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here