Viral: सड़क के बीचों-बीच हुई सांप-नेवले की लड़ाई, देखें किसने जीती जंग viral video of a snake and Mongoose Fight shares by an ifs officer

0
150
.

वीडियो में आप देखेंगे कि जिस सड़क पर सांप और नेवले की लड़ाई हो रही है, वहां से गुजरने वाले सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ियां रोक कर उनकी फाइट देखने लगे.

सांप और नेवले की लड़ाई (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

बचपन से ही हम सांप और नेवले की दुश्मनी के किस्से सुनते आ रहे हैं. लेकिन अपनी आंखों से सांप और नेवले की लड़ाई देखने वाले लोग बहुत कम ही होंगे. यदि आपने भी कभी सांप और नेवले की लड़ाई नहीं देखी तो समझिए आपका इंतजार खत्म हो गया है. जी हां, सांप और नेवले के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सांप और नेवले सड़क के बीचों-बीच ही भिड़ गए और वहां से गुजर रहा पूरा ट्रैफिक रुक गया.

ये भी पढ़ें- Viral: शर्टलेस हार्दिक पांड्या का विस्फोटक अवतार, मुंबई इंडियंस ने शेयर की धांसू तस्वीरें

वीडियो में आप देखेंगे कि जिस सड़क पर सांप और नेवले की लड़ाई हो रही है, वहां से गुजरने वाले सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ियां रोक कर उनकी फाइट देखने लगे. दोनों जीवों के बीच हुई इस लड़ाई की वीडियो को IFS अधिकारी डॉ. अब्दुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. वीडियो को 18 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसे अभी तक 10 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो लाइक भी किया है और कई लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है.

ये भी पढ़ें- Batman बनकर हर भूखे को खाना दे रहा ये शख्स, कोरोना के चलते बर्बाद हुआ देश

वायरल वीडियो किस जगह का है और कितना पुराना है, इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है. लोगों में सांप और नेवले की लड़ाई का नतीजा जानने की काफी उत्सुकता रहती है. जिन लोगों ने पहले कभी सांप और नेवले की लड़ाई नहीं देखी, उनके लिए ये काफी अच्छा मौका है. खास बात ये है कि इस पूरे युद्ध का नतीजा भी आपको सिर्फ 29 सेकंड की वीडियो में मिल जाएगा. जैसा कि हम सुनते आए हैं कि नेवला लड़ाई में सांप पर भारी पड़ जाता है तो उसी तरह इस जंग में भी नेवले ने सांप को हरा दिया.


Read full story

First Published : 20 Aug 2020, 06:40:25 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here